विधायक बिलवाल ने किये लाखों की लागत से निर्माण कार्यो का किया भूमि पूजन

JHABUA ABHITAK

अमित शर्मा 
झाबुआ । क्षेत्रीय विधायक शांतिलाल बिलवाल ने शनिवार को विभिन्न गा्रम पंचायतों में निर्माण एवं विकास कार्यो का भूमि पूजन किया । विधायक द्वारा ग्राम भीमफलिया और ग्राम मांडली में 8 लाख 50 हजार की लागत के सीसीरोड निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया वही ग्राम भीमफलिया  में कुंदनपुर रोड़ से कालिया टोडी तक 5 लाख की लागत और मांडली में सरपंच फलिया में 3 लाख 50 हजार की लागत के सी. सी . रोड़ का भूमि पूजन किया ।इसी तरह ग्राम काकरादरा में 3 लाख 50 हजार और ग्राम कालाखुट में 3 लाख  की लागत के निर्माण कार्य का भूमि पूजन भी विधायक द्वारा किया गया । विधायक ने ग्राम काकरादरा में सरपंच फलिया और ग्राम कालाखुट में निनामा फलिया   में कुल 6 लाख 50 हजार की  लागत के सी. सी . रोड़ का भूमि पूजन किया ! 
इस अवसर पर बडी संख्या में गा्रमीण जनों को संबोधित करते हुए श्री बिलवाल ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रत्येक गा्रम पंचायत, गास्रम एवं फलियों तक में लोगों को मूलभूत सुविधाये दिलानें के लिये कोई कसर बाकी नही रखी है । मुख्यमंत्री की 165 से अधिक विकास मूलक योजनाओं के कारण हमारा जिला भी अन्य विकसित जिलो की तरह उन्नत होता जारहा है । श्री बिलवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में 60 सालों में जितना विकास नही हुआ उससे अधिक भाजपा सरकार ने कर दिखाया है ।
  इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष हरू भूरिया, मंडी उपाध्यक्ष बहादुर हटिला जनपद सदस्य बलवंत मेड़ा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष मैजिया कटारा, सरपंच , .मंसूर बिलवाल जोगड़ा बेबयरिया, तनसिंह मेड़ा बहन अंजू मेड़ा हमारे वरिष्ट मार्गदर्शक  ठाकुर महेंद्र सिंह और लाला गारी विक्रम नायक सचिव  शंकर , इंदरसिंह, नेरवरसिंह राधुसिंह , सुमेरसिंह कार्तिक, देवेन्द्र, और बडी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता  एवं गा्रमीणजन उपस्थित थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(सहमत !) #days=(20)

हमारी वेबसाइट आपके अनुभव को बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है. यहाँ देखे
सहमत !