पारा भगोरिया में पहुंची कलेक्टर । भीली भाषा में मतदान जागरूकता की शपथ दिलाई गई।

JHABUA ABHITAK
अमित शर्मा (झाबुआ अभी तक)
झाबुआ = गुरुवार को पारा भगोरिया में पहुंच कर कलेक्टर नेहा मीना द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत भीली भाषा में शपथ दिलाई गई। इसी के साथ उपस्थित समस्त व्यक्तियों को भगोरिया की शुभकामनाएं दी। इसी दौरान स्वीप गतिविधियों के तहत मतदाता जागरूकता रैली मांदल के साथ निकाली गई जिसमें पारंपरिक नृत्य के माध्यम से स्थानीय लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। पारंपरिक वस्त्रो में आयी महिलाओं से कलेक्टर ने उनके आभूषणों के विषय में भी चर्चा की तथा कहा कि भगोरिया में पारंपरिक संस्कृति और आधुनिकता का अद्भुत मिलन दिखाई दे रहा है।  
पुलिस अधीक्षक श्री पद्म विलोचन शुक्ल द्वारा भी भगोरिया की शुभकामना देकर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि स्वयं मतदान करे और परिवारजनों को भी मतदान के लिए जागरूक करे।  
इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री एस.एस.मुजाल्दा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री पी.एल.कुर्वे, अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री दिनेश वर्मा, नायब तहसीलदार, जनपद सीईओ, NRLM ब्लॉक प्रबंधक, आंगनवाड़ी कर्मचारी एवं स्वयं सहायता समूह के सदस्य एवं अन्य अधिकारी और बड़ी संख्या में आम लोग उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(सहमत !) #days=(20)

हमारी वेबसाइट आपके अनुभव को बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है. यहाँ देखे
सहमत !