भारतीय जनता पार्टी जिला झाबुआ की कार्यकारिणी की घोषणा हुई

JHABUA ABHITAK
अमित शर्मा झाबुआ अभीतक
झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं के कार्य के मूल्यांकन के आधार पदों एवं दायित्वों को दिया जाता है ।भारतीय जनता पार्टी  विशव की सबसे बडी राजनैतिक पार्टी होने के साथ ही अनुशासित पार्टी भी है । आगामी 19 अगस्त को प्रदेश भर में एक साथ तहसील स्तरीय भाजपा सदस्यता संवाद के कार्यक्रम आयोजित किये जावेगें जिसमे प्रत्येक तहसीली स्तर पर 150 की संख्या में कार्यकर्ता मोबाईल के माध्यम से नये सदस्यों से संपर्क करने का काम करेगें । 27 अगस्त को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान इस अंचल में जन आशीर्वाद यात्रा लेकर आरहे है । जनता का भरपुर आशीर्वाद उनको प्राप्त होगा । मुख्यमंत्री 26 अगस्त की रात्री को आलीराजपुर में रात्री विश्राम के बाद आलीराजपुर, जोबट, उदयगढ, रानापुर होने हुए थांदला में उनकी जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा । पेटलावद तहसील में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा रतलाम सैलाना के कार्यक्रम के साथ होगी । 17 अगस्त को जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी का बुथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का वृहद कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमे प्रत्येक बुथ से 20-20 कार्यकर्ताओं के मान से 6 से 7 हजार कार्यकर्ताओं का आमन्त्रित किया गया है । यह भाजपा का शक्तिपरीक्षण भी कहा जावे तो अतिशयोक्ति नही होगी । इस अवसर पर विशाल वाहन रैली निकाली जाकर भाजपा की जीत के लिये  जिला मुख्यालय पर अपनी ताकत का परिचय दिया जावेगा । उक्त बात जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर सेठिया ने सोमवार को एक नीजि होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में  मीडिया कोसंबोधित करते हुए कही । श्री सेठिया ने इस अवसर पर जिला भाजपा की लम्बे समय से लंबित कार्यकारिणी एवं भाजपा पदाधिकारियों की घोषणा भी की । तदनुसार  8 उपाध्यक्ष नियुक्त किये गये है जिसमें विशवास सोनी, श्रीमती सुनिता अजनार, कमलेश दांतला, ओपी राय, अजय पोरवाल, पुरूशोत्तम प्रजापति, हेमेंत भट्ट, लक्ष्मणसिंह नायक, को दायित्व सौपा गया है । 3 महामंत्रियों में प्रवीण सुराणा, षयामा ताहेड, प्रफुल्ल गादिया शामील है। आठ जिला मंत्री बनाये गये ह। जिसमे ललित बंधवार, मदन भूरा, संगीता पलासिया,सरदारसिंह डावर, श्रीमती माया सोंलकी, श्रीमती सुनिता भूरिया, श्रीमती बसंती धनसिंह बारिया, एवं मेजिया कटारा शामील है । कोशाध्यक्ष  महेन्द्रसिंह ठाकुर को बनाया गया है, कार्यालय मंत्री का कार्य पूर्ववत पण्डित महेन्द्र तिवारी देखते रहेगें तथा जिला मीडिया प्रभारी का दायित्व एक बार फिर से राजेन्द्रकुमार सोनी को सौपा गया है ।
श्री सेठिया ने जिले में पार्टी को गति देने के लिये मोर्चो के प्रभारियों की घोषणा भी तदनुसार अजजा मोर्चा के प्रभारी जुवानसिंह गुण्डिया, अजा मोर्चा प्रभारी प्रेम बसोड, महिला मोर्चा प्रभारी श्रीमती सुशीला भाबर, किसान मोर्चा प्रभारी फकीरचंद राठौर, युवा मोर्चा प्रभारी ललित बंधवार, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रभारी पीटर बबेरिया, पिछडा वर्ग मोर्चा प्रभारी राधाकिन राठौर, व्यापारी प्रकाट प्रभारी नरेन्द्र संघवी, चिकित्सा प्रकोठ जिला संयोजक डा. अरविंद दांतला, अध्यापक प्रकोठ प्रभारी मांगीलाल दुर्गेवर, कार्यालय एवं निर्वाचन विभाग प्रभारी संजय शाह एवं व्यापारी प्रकोठ जिला संयोजक अमित शाह को बनाया गया है । वही 78 सदस्यीय कार्यकारिणी एवं 23 सदस्यीय विशेष आमंन्त्रित सदस्यों की घोषणा भी श्री सेठिया ने की । इस अवसर पर भाजपा नगर मंडल रानापुर के अध्यक्ष के रूप में रामेशवर नायक को तथा मेघनगर नगर मंडल अध्यक्ष के रूप में सचिन प्रजापत को दायित्व सौपा गया झाबुआ नगर मंडल मे नगर मंत्री का दायित्व अजय डामोर को सौपा गया ।
पत्रकार वार्ता के अवसर पर विधायक शातिलाल बिलवाल विशेष रूप से उपस्थित थे ।बडी संख्या मे मीडिया के प्रमुखों के अलावा भाजपा के पदाधिकारीगण नव नियुक्त पदाधिकारी आदि उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन नगर मंडल अध्यक्ष बबलु सकलेचा ने किया । विधायक एवं जिला भाजपा अध्यक्ष ने नव नियुक्त पदाधिकारियों का पुपमालाओं से स्वागत किया ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(सहमत !) #days=(20)

हमारी वेबसाइट आपके अनुभव को बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है. यहाँ देखे
सहमत !